आंध्र में जगन सरकार के खिलाफ भाजपा ने छेड़ा अभियान, पुरंदेश्वरी बोलीं- ये विनाशकारी शासन
आंध्र में जगन सरकार के खिलाफ भाजपा ने छेड़ा अभियान, पुरंदेश्वरी बोलीं- ये विनाशकारी शासन
Share:

गुंटूर: आंध्र प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दग्गुबाती पुरंधेश्वरी ने जनता से युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) शासन को समाप्त करने का आग्रह किया है, जिसे उन्होंने "विनाशकारी शासन" कहा है, उससे मुक्त होने की आवश्यकता का हवाला दिया है। गुरुवार को नरसापुरम में एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए, पुरंदेश्वरी ने राज्य के शासन में बदलाव और प्रगति की तीव्र इच्छा व्यक्त की।

चुनावी रणनीतियों को संबोधित करते हुए, पुरंदेश्वरी ने प्रभावी जमीनी स्तर के अभियान और संगठन के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने मतदाताओं तक पहुंच और जुड़ाव बढ़ाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रयासों के समन्वय के महत्व को रेखांकित किया। आगामी संसदीय चुनावों से पहले, पुरंदेश्वरी ने अभियान प्रयासों को सुव्यवस्थित करने और पार्टी के भीतर रणनीतिक संरेखण सुनिश्चित करने के लिए चुनाव प्रबंधन समिति की बैठकों की योजना का खुलासा किया।

जमीनी स्तर की सक्रियता के महत्व को पहचानते हुए, पुरंदेश्वरी ने स्थानीय कार्यकर्ताओं के विचारों को पार्टी के व्यापक एजेंडे में शामिल करने की आवश्यकता पर प्रकाश डाला। उन्होंने समुदाय-संचालित पहलों और समाधानों के महत्व पर जोर दिया। पार्टी एकता के संबंध में चिंताओं को संबोधित करते हुए, पुरंदेश्वरी ने वैचारिक मतभेदों के बावजूद गठबंधन दलों के एकजुट रहने के महत्व को रेखांकित किया, और साझा उद्देश्यों के लिए सामूहिक प्रतिबद्धता पर जोर दिया।

जवाबदेही के मुद्दे पर, पुरंदेश्वरी ने चेतावनी जारी की कि लोग अपने वित्तीय दायित्वों के लिए वाईएसआरसीपी को जवाबदेह ठहराएंगे। उन्होंने राजकोषीय जिम्मेदारी और शासन में पारदर्शिता पर ध्यान देने की वकालत की। राष्ट्रीय राजनीति पर ध्यान केंद्रित करते हुए, पुरंदेश्वरी ने केंद्र में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के शासन की प्रशंसा की और इसे भ्रष्टाचार मुक्त और प्रभावी बताया। उन्होंने मोदी शासन के तहत प्रमुख उपलब्धियों पर प्रकाश डाला, जिसमें अनुच्छेद 370 को निरस्त करना और बाला राम प्राण प्रतिष्ठा की अयोध्या प्रतिमा की स्थापना शामिल है।

अंत में, पुरंधेश्वरी ने जोर देकर कहा कि प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व ने गरीबों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डाला है और वह देश भर में गरीबी कम करने की दिशा में सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं। उन्होंने समावेशी वृद्धि और विकास के प्रति प्रतिबद्धता का संकेत दिया।

'दूसरों को डरना-धमकाना कांग्रेस की पुरानी संस्कृति..', CJI को 600 वकीलों के पत्र पर बोले पीएम मोदी

'छिंदवाड़ा की जनता से माफ़ी मांगें सीएम..', आखिर मोहन यादव पर क्यों भड़के कमलनाथ ?

'हर वोटर को 16 लाख दूंगा..', मध्य प्रदेश में लोकसभा उम्मीदवार का अजीबोगरीब वादा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -