'नाटक और नौटंकी ही AAP की असली विशेषता, कोर्ट को बनाया राजनीतिक अखाड़ा', BJP का वार

By अंकित सिंह | Mar 28, 2024

भाजपा ने विपक्ष पर बड़ा वार किया है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि इंडिया गठबंधन में, कांग्रेस पार्टी जो सबसे पुरानी पार्टी है और आम आदमी पार्टी जो सबसे नवगठित पार्टी है और सभी 'परिवारवादी' पार्टियों का चरित्र लूटना, झूठ बोलना और पकड़े जाना और फिर शिकार बनकर संस्थाओं पर दबाव बनाना बन गया है। उन्होंने कहा कि यह उनकी चार सूत्री कार्यप्रणाली बन गई है कि हम लूटते रहेंगे, हम झूठ बोलते रहेंगे, पकड़े जाने पर हम पीड़ित होने का कार्ड खेलना शुरू कर देंगे और अगर वह पीड़ित कार्ड काम नहीं करता है तो हम संस्थानों पर हमला करते रहेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: 'जब वोट गलत हाथ में जाता है तो कैराना में पलायन होता है', शामली में विपक्ष पर CM Yogi का वार


शहजाद पूनावाला ने कहा कि पूरा देश जानता है कि सस्ते नाटक और नौटंकी ही आम आदमी पार्टी की असली विशेषता रही है। और आज आम आदमी पार्टी ने सारी हदें पार कर कोर्ट जैसी पवित्र जगह को भी अपने राजनीतिक नाटक का मैदान बना लिया है। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली में पहली बार कोर्ट को राजनीतिक अखाड़ा बनाने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि हमें पता है कि आम आदमी पार्टी का राजनीतिक चरित्र रहा है कि वे हमेशा से ड्रामेबाजी और नौटंकी वाली राजनीति करती है, लेकिन आज जिस तरीके से कोर्ट के पावन फ्लोर को अपने राजनीतिक नौटंकी का अड्डा बनाने की कोशिश की गई, उसे पूरे देश ने देखा।


उन्होंने कहा कि जिस तरह से न्यायपालिका पर दबाव डाला गया और निरर्थक आरोप लगाए गए, वह AAP के बेईमान चरित्र को दर्शाता है। आज कोर्ट को आप ने राजनीतिक अखाड़ा बना दिया। उन्होंने कहा कि आप ने पुराने 'सबूत' को दोबारा पैक किया और उन्हें कोर्ट के सामने पेश किया। 'प्रेजेंटेशन' वही था जिसके कारण उन्हें पिछली कार्यवाही में असफलता मिली थी। आज का एपिसोड हमें उस मुहावरे की याद दिलाता है - 'नई बोतल में पुरानी शराब'। यह शर्मनाक है कि उन्होंने कोर्ट के फैसले को सम्मानपूर्वक स्वीकार नहीं किया। 

 

इसे भी पढ़ें: Assam: बदरुद्दीन अजमल का दावा, माहौल बीजेपी के खिलाफ, धर्मनिरपेक्ष पार्टियों के साथ ही रहेंगे


पूनावाला ने कहा कि हाईकोर्ट से अरविंद केजरीवाल को कोई राहत न मिलने पर भी आम आदमी पार्टी लगातार कह रही थी कि फैसला हमारे हक में आ गया है। आज जब हाईकोर्ट केजरीवाल की रिमांड बढ़ाती है, तब भी ये नैरेटिव गढ़ा जाता है कि हमारी बात को स्वीकार लिया गया है। जबकि कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के तर्क को नहीं स्वीकारा है। उन्होंने कहा कि ईवीएम और कोर्ट ही नहीं, इंडिया गठबंधन के लोग जनता के विवेक पर भी संदेह करते हैं और सवाल उठाते हैं! इंडी गठबंधन के नेता नारी शक्ति, जन शक्ति, युवा शक्ति और सनातन शक्ति का अपमान करते हैं...उन्होंने न तो ईवीएम को छोड़ा और न ही ईसी को। देश इन शर्मनाक लोगों को चुनाव नतीजों के जरिए जवाब देगा।

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis