बीमा भारती ने पूर्णिया सीट से पेश की दावेदारी, क्या करेंगे पप्पू यादव?
bima bharti
Wednesday, 27 March 2024 06:28 PM
  • बीमा भारती ने पूर्णिया लोकसभा सीट से पेश की दावेदारी
  • पप्पू यादव भी पूर्णिया लोकसभा सीट से कर रहे दावेदारी
  • जेडीयू छोड़कर हाल ही में आरजेडी में हुए हैं शामिल

Patna:  

लोकसभा चुनाव से पहले पप्पू यादव ने अपनी पार्टी जाप का विलय कांग्रेस में कर लिया. जिसके बाद से पप्पू यादव पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं तो दूसरी ओर जेडीयू छोड़कर आरजेडी में शामिल हुई विधायक बीमा भारती भी पूर्णिया सीट से दावेदारी करती दिख रही हैं. बीमा भारती ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामा. वहीं, पार्टी में शामिल होते ही बीमा भारती ने पूर्णिया सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी. जिसके बाद से कहा जा रहा था कि आरजेडी की टिकट से बीमा भारती पूर्णिया से चुनाव लड़ेंगी, अब खुद विधायक ने इस खबर पर मुहर लगा दी है. बीमा भारती ने घोषणा की है कि आरजेडी ने उन्हें पूर्णिया से लड़ने के लिए सिंबल दिया है. 

यह भी पढ़ें- प्रशांत किशोर ने परिवारवाद को लेकर सभी पार्टियों को घेरा, कहा- 30 साल का इतिहास देख लें

बीमा भारती ने पूर्णिया लोकसभा सीट से पेश की दावेदारी

वहीं, 3 अप्रैल को बीमा भारती अपना नोमिनेशन भरने वाली है. बीमा भारती ने आरजेडी का सिंबल मिलने के बाद लालू-राबड़ी सहित तेजस्वी यादव का भी धन्यवाद किया. बीमा भारती ने यह भी दावा किया है कि पूर्णिया सीट से चुनाव वे लड़ेगी और गठबंधन में शामिल होने की वजह से पप्पू यादव उनके लिए चुनाव प्रचार में शामिल भी होंगे. 

बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट

आपको बता दें कि पप्पू यादव भी कांग्रेस के टिकट से पूर्णिया से लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का दावा ठोंक रहे हैं. फिलहाल, पप्पू यादव की पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ने के लिए औपचारिक घोषणा नहीं हुई है. वहीं, बीमा भारती भी दावा कर रही है, उन्होंने सिंबल नहीं दिखाया है. सूत्रों की मानें तो कांग्रेस और आरजेडी के बीच सीटों को लेकर पेंच फंसता नजर आ रहा है. बता दें कि 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट की बात करें तो इसमें पहले नंबर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम है. वहीं, दूसरे नंबर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, तीसरे नंबर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और चौथे नंबर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का नाम जारी किया गया है. 

2024 News Nation Network Private Limited in association with Fatafat Samachar