राबड़ी की तरह...सुनीता केजरीवाल को लेकर केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने क्या कहा

By अभिनय आकाश | Mar 29, 2024

केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता हरदीप सिंह पुरी ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की तुलना बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद के दिग्गज नेता लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी से करते हुए संकेत दिया कि पूर्व अपने पति के उत्तराधिकारी बनने की कतार में है, जैसा कि बिहार में हुआ था। आप जिस मैडम का नाम ले रहे हैं, वह शायद बिहार में राबड़ी देवी की तरह पद संभालने की तैयारी कर रही है। पुरी के हवाले से कहा गया कि दिल्ली बीजेपी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह में दिल्ली बीजेपी प्रमुख वीरेंद्र समेत नेताओं के साथ भाग लेने के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे। 

इसे भी पढ़ें: Amit Shah सात अप्रैल से Tripura के दो-दिवसीय दौरे पर आ सकते हैं

भाजपा नेता ने सबसे भ्रष्ट पार्टी के साथ गठबंधन बनाने के लिए दिल्ली के सीएम पर कटाक्ष किया, जिसके खिलाफ उन्होंने 80 वर्षीय सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के साथ भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन शुरू किया था। बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने शुक्रवार को एक वॉट्सऐप अभियान शुरू किया और लोगों से अपने पति का समर्थन करने की अपील की जो दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में हैं। सुनीता केजरीवाल ने एक डिजिटल प्रेस वार्ता में कहा कि उनके पति ने देश में ‘सबसे भ्रष्ट और तानाशाही ताकतों’ को चुनौती दी है। उन्होंने लोगों से अपने आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के माध्यम से दिल्ली के मुख्यमंत्री का समर्थन करने को कहा है। उन्होंने एक वॉट्सऐप नंबर जारी कर कहा कि लोग आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक के लिए अपने आशीर्वाद, प्रार्थनाएं या अन्य कोई संदेश भेज सकते हैं और वह अपने पति तक उन्हें पहुंचा देंगी। 

प्रमुख खबरें

आरक्षण, संविधान और जाति के नाम पर लोगों को बाँट रही कांग्रेस: Anurag Thakur

आज दिल्ली के इतिहास का काला दिन, मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति को लेकर Delhi High Court की टिप्पणी AAP सरकार के लिए शर्मनाक: Virendraa Sachdeva

Jabalpur में BJP नेता को चाकू से हमला कर किया घायल, तीन आरोपी गिरफ्तार

Tejashwi Yadav पर फिर बरसे नीतीश कुमार, नौकरी देने का काम हम कर रहे, वो श्रेय लेने लगता है