2 लाख मतों से हराएं! जब पूर्व जज अभिजीत गंगोपाध्याय के लिए आयोजित चुनाव प्रचार में बीजेपी नेता से हो गई भूल

By अभिनय आकाश | Mar 29, 2024

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। चुनावी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। सौ तरह की व्यस्ताओं के दौर में थोड़ी सी चूक तो किसी से भी हो सकती है। लेकिन क्या हो अगर कोई अपनी ही पार्टी के प्रत्याशी को हराने का आह्वान कर दे। उम्मीदवार का नाम अभिजीत गांगुली फिर से सुर्खियों में हैं। तमलुक से भाजपा उम्मीदवार और कलकत्ता उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय ने मैना में प्रचार किया। लेकिन बीजेपी नेता और तमलुक संगठनात्मक जिले के महासचिव चंदन मंडल ने मेनार में मंच से बोलते हुए 'गड़बड़' कर दी। एक वीडियो में चंदन कहते नजर आ रहे हैं कि वह अभिजीत गंगोपाध्याय को दो लाख से ज्यादा वोटों से हराएंगे। इस वीडियो को वायरल होने में ज्यादा वक्त नहीं लगा। हालांकि, वायरल वीडियो को लेकर हंगामा शुरू होते ही चंदन मंडल ने कहा कि उन्होंने गलती से पार्टी प्रत्याशी को हराने की बात कह दी। 

इसे भी पढ़ें: चुनाव में कोई हो समस्या तुरंत करें शिकायत...West Bengal के राज्यपाल ने लॉन्च किया लॉगसभा पोर्टल

हालाँकि, संशयवादी इस झूठी स्वीकारोक्ति पर संदेह करते हैं। उनका सवाल है कि जिसके लिए कैंपेन चल रहा हो, उसे हराने की बात करना क्या 'चूक' हो सकती है? भगवा पार्टी इसे लेकर असहज महसूस कर सकता है, ऐसा कई लोग सोचते हैं। कुल मिलाकर व्यस्त अभियान के बीच विवाद की चिंगारी को जन्म दे दिया। कल अभिजीत गंगोपाध्याय मैना का प्रमोशन करने विजयकृष्ण भुइयां के घर आये थे. पिछले पंचायत चुनाव से पहले भाजपा के बूथ अध्यक्ष विजयकृष्ण भुइयां की हत्या कर दी गयी थी. कल उन्होंने मारे गए पार्टी कार्यकर्ता की तस्वीर पर माला चढ़ाई। 

इसे भी पढ़ें: Sandeshkhali Case: शाहजहां को बचाने के लिए ममता सरकार का नया दाव! बंगाल को बदनाम करने और तृणमूल नेताओं की गिरफ्तारी पर ये क्या कह दिया

इसके बाद मृतक की पत्नी लक्ष्मी भुइयां से बात की। लक्ष्मी ने उसे बताया कि जिन लोगों के नाम उसके पति की हत्या में शामिल हैं, वे अब भी पुलिस की गाड़ियों में घूम रहे हैं। सारी बातें सुनने के बाद अभिजीत गंगोपाध्याय ने परिवार के साथ रहने का आश्वासन दिया। इसके बाद अभिजीत गंगोपाध्याय विजयकृष्ण भुइयां का घर छोड़कर गोगमहल जूनियर हाई स्कूल स्थित पुलिस कैंप में चले गये।

प्रमुख खबरें

Lucknow Parliamentary Seat: भारत माता के जयकारों के साथ राजनाथ सिंह ने किया नामांकन

प्रधानमंत्री हमारे न्याय पत्र के बारे में गोएबल्स से प्रेरणा ले कर बात करते हैं : Jairam Ramesh

Trudeau के सामने लगे खालिस्तान समर्थक नारे, मुस्कुराते आए नजर, सिखों से कहा- हम करेंगे आपकी रक्षा

मोबाइल की आभासी दुनिया में खोता बालमन