स्वामी प्रसाद मौर्य ने भी मुख्तार अंसारी की मौत को बताया संदिग्ध

By अजय कुमार | Mar 29, 2024

लखनऊ। माफिया डॉन मुख्‍तार की मौत के बाद यूपी की सियासत गरमा गई है। जिन नेताओं ने कभी मुख्तार की जनता के बीच दहशत और उसके द्वारा किये गये खून खराबे के खिलाफ आवाज नहीं उठाई आज उनकी छाती मुख्तार की मौत के बाद फटी जा रही है। विपक्षी दलों के नेता लगातार मुख्‍तार की मौत को संद‍िग्‍ध बता रहे हैं, लेकिन यह किसी को याद नहीं है कि मुख्तार कैसे तांडव किया करता था। अखिलेश यादव, मायावती जैसे नेताओं के बाद अब स्‍वामी प्रसाद मौर्य का बयान सामने आया है। स्‍वामी प्रसाद ने मुख्‍तार की मौत को स्वाभाविक न बताकर हत्‍या की साज‍िश होने का अंदेशा जताया है।


स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने सोशल साइ्टस एक्‍स पर लिखा है कि मुख्तार की मौत को स्वाभाविक मौत नहीं यह हत्या की साजिश प्रतीत होती है, पहले डॉक्टरों के पैनल ने अस्पताल से डिस्चार्ज किया और कुछ घंटो बाद ही उनकी मौत, पारिवारिजनों द्वारा लगाए गए हत्या की साजिश की पुष्टि करती है।

इसे भी पढ़ें: Mukhtar Ansari's death: विपक्ष का योगी सरकार पर वार, पलटवार में बोली BJP- एक अपराधी के लिए इतना दर्द

स्‍वामी प्रसाद ने भी मां की है कि पूरे घटनाक्रम की जांच मा. उच्च न्यायालय की देखरेख में होना चाहिए। यहां तक कि पोस्टमार्टम भी मा. उच्च न्यायालय के किसी जज के अभिरक्षण में ही किया जाना चाहिए, जिससे कि न्याय का गला घोटने वालों का चेहरा बेनकाब हो सके और थानों, जेलों, पुलिस अभिरक्षण में साजिशन किए जा रहे इस प्रकार के हत्याओं के फैशन पर विराम लग सके।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान