ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने जान दी, लड़के की शादी कही और करदी थी तय

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 29, 2024

बरेली। बरेली के ग्रामीण क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने कथित तौर पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, थाना आंवला क्षेत्र के बारीखेड़ा निवासी सूरज (22) के उसकी ही रिश्तेदार छाया (20) निवासी कुसमरा के साथ प्रेम संबंध थे। सूरज की चचेरी बहन का विवाह छाया के चचेरे भाई से हुआ था और तब से सूरज का छाया के घर आना-जाना था। दो महीने पहले सूरज के परिवार ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। दोनों को लगा कि उनकी शादी नहीं हो पाएगी, इसलिए संभवत: दोनों ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। 


अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार की शाम लगभग सात बजे दोनों अपने घर से निकले थे और रात करीब 11 बजे दोनों रेवती रेलवे स्टेशन के पास फाटक पर पहुंचकर सद्भावना एक्सप्रेस के आगे कूद गए जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मुकेश चंद्र मिश्रा ने ग्रामीणों से मिली जानकारी के आधार पर कहा कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे और फोन पर उनकी बात होती रहती थी। 

 

इसे भी पढ़ें: CPI को 11 करोड़ रुपये के बकाये के लिए आयकर विभाग का नोटिस मिला : सूत्र


उन्होंने कहा कि कि सूरज की शादी कहीं और तय होने के बाद दोनों ने आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, परिवार ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन शादी को लेकर कभी किसी ने कोई चर्चा नहीं की। उन्होंने कहा कि दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

प्रमुख खबरें

कांग्रेस के साथ इंदौर में हो गया सूरत वाला खेला, पार्टी उम्मीदवार वापस लिया नामांकन, विजयवर्गीय ने किया स्वागत

Shahbaz Sharif के साथ भाई नवाज ने खेल कर दिया! पाकिस्थान में अब दो प्रधानमंत्री

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री अल्बनीज ने घरेलू हिंसा को ‘‘राष्ट्रीय संकट’’ बताया

बारिश के बाद भूस्खलन होने से जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर परिवहन बंद