1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने आजम खान की जान को बताया खतरा, सरकार से सुरक्षा बढ़ाने की मांग

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने आजम खान की जान को बताया खतरा, सरकार से सुरक्षा बढ़ाने की मांग

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mafia Don Mukhtar Ansari) की मौत के बाद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद (Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad) ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खान (Azam Khan) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। चंद्रशेखर आजाद ने जेल में आजम खान (Azam Khan)  की सुरक्षा बढ़ाने की मांग सरकार से की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mafia Don Mukhtar Ansari) की मौत के बाद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद (Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad) ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खान (Azam Khan) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। चंद्रशेखर आजाद ने जेल में आजम खान (Azam Khan)  की सुरक्षा बढ़ाने की मांग सरकार से की है। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर (Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad)  ने आजम खान (Azam Khan)  की जान को खतरा बताया है। उन्होंने अलग-अलग जेल में बंद आजम खान (Azam Khan)  के परिवार के लोगों को एक जेल में शिफ्ट करने की मांग की है।

पढ़ें :- Mukhtar Ansari : ...तो इस वजह से हुई थी 'डॉन; की मौत, विसरा रिपोर्ट से ​हुआ खुलासा

चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad)ने कहा कि पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari)की मौत के बाद मैं आजम खान को लेकर भी चिंतित हूं। उनके स्वास्थ्य का ख्याल सही से नहीं रखा जा रहा है। आजम खान (Azam Khan)  के साथ ज्यादतियां हो रही हैं। उनके दिल में दर्द का समंदर है, सरकार के इशारे पर कुछ भी हो सकता है। मुख्तार अंसारी ने भी खूब गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मृत्यु की सीबीआई जांच की मांग 

मुख्तार की मौत पर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर (Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad)  ने कहा कि पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का असामायिक निधन बेहद दुखद, मैं विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और समर्थकों के प्रति हैं। प्रकृति उन्हें यह असीम दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। पूर्व में ही उन्होंने अपनी हत्या की आशंका व्यक्त की थी, मैं उच्च न्यायालय इलाहाबाद हाईकोर्ट, उत्तर प्रदेश से उनकी मृत्यु की सीबीआई जांच की मांग करता हूं।

पढ़ें :- मुख्तार के बेटे उमर अंसारी ने दिल्ली एम्स के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम कराने की बांदा डीएम को दी अर्जी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...