Home उत्‍तराखंड सीएम धामी पुरोला में, प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में...

सीएम धामी पुरोला में, प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में निकाला रोड शो

0

आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में पुरोला में रोड शो किया। इस अवसर पर बड़ी सख्या में लोग एकत्रित हो गए। सीएम धामी ने सरकार की 10 वर्ष की उपलब्धियों की महत्ता को बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश महिला सशक्तीकरण और विभिन्न लाभकारी योजनाओं पर काम कर रहा है।

पिछले 10 वर्षों में, जनता की आशाओं पर भाजपा सरकार ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। नकल विरोधी कानून, धर्मांतरण कानून, समान नागरिक संहिता, और अन्य कई जनउपयोगी कानूनों के साथ, केंद्र और राज्य सरकारों ने सड़क, पेयजल, विद्युत, शिक्षा, और रोजगार क्षेत्र में समृद्धि का मार्ग प्रशस्त किया है।

मुख्यमंत्री ने जनसभा के आरंभ से पहले स्टेडियम से नागराज मंदिर, कुमोला रोड, मुख्य बाजार तक एक किलोमीटर लंबा रोड शो किया। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व का समर्थन करते हुए महारानी राजलक्ष्मी शाह को वोट देने की अपील की। इस दौरान, विधायक दुर्गेश्वर लाल और जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र राणा के नेतृत्व में दो दर्जन से अधिक प्रधान और क्षेत्रीय पंचायत सदस्यों ने भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया।

Exit mobile version