बीजेपी और AIADMK के बीच दोस्ताना, स्टालिन का पलानीस्वामी पर निशाना, कहा- राज्यपाल का विरोध करने की हिम्मत नहीं

By अभिनय आकाश | Mar 29, 2024

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन ने एआईएडीएमके नेता एडप्पादी के पलानीस्वामी पर भाजपा के साथ गठबंधन खत्म करने के बाद भी राज्यपाल के खिलाफ नहीं बोलने का आरोप लगाया। एक कार्यक्रम में बोलते हुए एमके स्टालिन ने कहा कि वह नाटक कर रहे हैं कि उन्होंने (एआईएडीएमके) गठबंधन छोड़ दिया है। क्या उन्होंने कभी भी कहीं भी पीएम (नरेंद्र मोदी) की आलोचना की है? सिर्फ पीएम की ही नहीं, उन्होंने राज्यपाल की भी आलोचना नहीं की है। भी। अगर हम यह पूछें तो वह कह रहे हैं कि उन्हें राज्यपाल से कोई दिक्कत नहीं है और उन्हें उनकी आलोचना क्यों करनी चाहिए। क्या एक जिम्मेदार विपक्षी नेता इसी तरह बोलता है?

इसे भी पढ़ें: 'जब तक हम आपको घर न भेज दें, हमारी नींद उड़ी रहेगी', INDIA bloc पर पीएम मोदी के वार पर उदयनिधि का पलटवार

स्टालिन ने कहा कि तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि ने सरकारी योजनाओं को रोक दिया है जिससे तमिलनाडु के लोगों को फायदा होता। स्टालिन ने कहा कि वह (राज्यपाल) राज्य विधानसभा का अपमान कर रहे हैं। क्या विपक्षी नेता को भी मेरी तरह परेशान नहीं होना चाहिए? अगर वह ऐसा करने से इनकार करते हैं, तो इसका मतलब केवल यह है कि वह राज्यपाल से डरते हैं या उन्हें कोई शर्म नहीं है।

इसे भी पढ़ें: CM Stalin ने चुनाव प्रचार किया, स्थानीय लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाई

उन्होंने कहा कि आपके (ईपीएस) पास राज्यपाल का विरोध करने की रीढ़ नहीं है जो केवल तमिलनाडु और तमिल संस्कृति के खिलाफ टिप्पणी करने के लिए जागते हैं। पलानीसामी तमिलनाडु को पुनः प्राप्त करने का दावा करते हैं। तमिलनाडु को पुनः प्राप्त करने से पहले, भाजपा से अन्नाद्रमुक को पुनः प्राप्त करें।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान