Jewar के ग्राम दयौरार में बनेगा 46 करोड रुपए की धनराशि से सर्वोदय विद्यालय, निर्माण कार्य शीघ्र होगा प्रारंभ: Dhirendra Singh

By प्रेस विज्ञप्ति | Mar 29, 2024

जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने जेवर क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों के लोगों के साथ जेवर क्षेत्र के ग्राम दयौरार में बनने जा रहे सर्वोदय विद्यालय का कार्यदायी संस्था के अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। इस विद्यालय का निर्माण कार्य चुनाव के बाद आरंभ हो जाएगा। 46 करोड रुपए की धनराशि से यह विद्यालय निर्मित होगा। समाज के अंतिम पायदान के खड़े व्यक्तियों के बच्चों के लिए यह विद्यालय शिक्षा के क्षेत्र में मिल का पत्थर साबित होगी।


इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि "देश व समाज के विकास के लिए शिक्षित होना जरूरी है। इसलिए आज के परिवेश में बच्चों को पढ़ाने के लिए अभिभावकों को बहुत परेशानियों से गुजरना पड़ता है, लेकिन अब इस सर्वोदय विद्यालय के बनने के बाद जेवर व आस पास के अनेकों ग्रामों के लोगों को अपने बच्चों को शिक्षा ग्रहण कराने में आर्थिक स्थिति सामने नहीं आएगी।"


इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपरोक्त ग्राम में स्थित वनखंडी प्रांगण में जन चौपाल के माध्यम से लोगों की जन समस्याएं जानी तथा जेवर क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों के बारे में विस्तृत चर्चा की। इस मौके पर नौरत्न सिंह पूर्व प्रधान जी, अरविंद सिंह पूर्व प्रधान, धर्मेंद्र सिंह पूर्व प्रधान, रमेश सिंह, हंसराज सिंह, प्रभु नंबरदार, जयवीर सिंह, दरियाब सिंह, जयकरण सिंह, श्यामवीर सूबेदार, विनोद प्रधान, दुष्यंत सिंह, सुशील शर्मा, गुड्डू पंडित जी, अशोक पहलवान, गजेंद्र पहलवान, कारे भिक्कू, चौधरी जयप्रकाश सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

प्रमुख खबरें

Laddu Gopal and Radha Rani: घर में हैं लड्डू गोपाल तो राधा रानी को विराजमान करने से पहले जान लें ये जरूरी नियम

Health Tips: बच्चों में दिख रहे ये लक्षण तो हो जाएं सतर्क, हो सकता है ल्यूकेमिया का संकेत

आप को यकीन है कि शीर्ष अदालत केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने की अनुमति देगी:भारद्वाज

America: बाइडन ने प्यूर्टो रिको में डेमोक्रेटिक पार्टी का प्राइमरी चुनाव जीता